Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के साथ खेले गए चौथे वनडे में जहां ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन टर्नर किसी सितारे के रूप में उभरे और हर जगह उन्हीं के चर्चे थे। वहीं, भारत की तरफ से धमाकेदार पारी खेलने वाले शिखर धवन एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उनका नाम ही भूल गए। इस बात को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया। 

PunjabKesari

धवन से प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब टर्नर की बल्लेबाजी पर सवाल किया गया तो वह उनका नाम ही भूल गए और बोले, 'उस लड़के ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की। वह एक नया खिलाड़ी है और यह बात हमें पता थी।' इस बात को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपनी वेबसाइट पर धवन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि 'क्या शिखर धवन सच में भारत से हैं। अगर हैं तो वह अपने देश में सुर्खियों में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का नाम देख सकते हैं।'

Sports

गौर हो कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला 10 मार्च को खेला गया। इस मैच में भारत ने कंगारूओं खिलाड़ियों को 359 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे मेजबान टीम ने तय ओवरों (13 गेंद शेष) के पहले और 4 विकेट रहते अपने नाम कर लिया। इसी के साथ ही सीरीज 2-2 से बराबर हो गई है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टर्नर ने 84 रनों की धमाकेदार पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में अहम भुमिका निभाई। 

.
.
.
.
.