Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स अगर आईपीएल-12 के प्लेऑफ में पहुंची है तो इसका एक श्रेय उनके स्पिनरों हरभजन सिंह और इमरान ताहिर को जाता है। दोनों ने अहम मुकाबलों में अहम मौकों पर विकेट निकालकर अपनी टीम को जितवाया है। खास तौर पर इमरान तो इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फोलोइंग अच्छी खासी बढ़ी है। इसी फैन फोलोइंग के कारण बीते दिन वह कप्तानी के मुद्दे पर अपनी राय रखकर चर्चा में आ गए।

 Imran Tahir's reply on Fans tweet, refuses to accept himself as Captain

दरअसल सीएसके के एक फैंस ने अपनी डी-11 की टीम बनाकर ताहिर को टैग की थी। इसमें फैंस ने लिखा था-  इमरान ताहिर मैंने आपको अपना कप्तान बनाया है। आप अच्छा प्रदर्शन करें ताकि मैं जीत सकूं। इमरान ने उक्त पोस्ट देखने के बाद एक लाइन में रिप्लाई किया। उन्होंने कहा- कप्तान वही है सबसे ऊपर। खास बात यह थी कि उक्त डी-11 टीम में सबसे ऊपर धोनी की फोटो लगी थी। यानी इमरान ने इशारों में ही बना दिया कि धोनी से बेहतर कप्तान कोई हो नहीं सकता। वह भी नहीं।

आईपीएल-12 में सफल रहे हैं इमरान ताहिर

 Imran Tahir's reply on Fans tweet, refuses to accept himself as Captain
दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं। इस सीजन में वह 23 विकेट निकालकर पर्पल कैप की रेस में अभी दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। अगर वह आगामी मैच में तीन विकेट भी ले गए तो पर्पल कैप उनके पास आने की संभावना है। बता दें कि अभी पर्पल कैप दिल्ली के कासिगो रबाडा के पास है जोकि चोट के बाद अपने देश लौट चुके हैं।