Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का अनुबंध नवंबर 2021 में समाप्त हो रहा है। अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं है कि क्या 59 वर्षीय का अनुबंध दोबारा होगा या नहीं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मौजूदा कोच की जगह राहुल द्रविड़ लेंगे जो टीम के साथ श्रीलंका गए हैं। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी रितिंदर सोढ़ी को लगता है कि यदि वह भारत को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 जीतने में मदद करते हैं तो शास्त्री को इस पद से हटाना असंभव होगा। 

भारत ने अंतिम बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2013 में चैम्पियन्स ट्रॉफी का खिताब जीता था। सोढ़ी ने एक न्यूज वेबसाइट कहा, यह निश्चित रूप से सट्टा है। यह कहना बहुत मुश्किल होगा कि रवि ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन अगर पैरामीटर ट्राफियां जीत रहा है तो हमने ऐसा नहीं किया है। लेकिन अगर भारतीय टीम टी 20 विश्व कप जीत जाती है तो रवि शास्त्री को हटाना असंभव होगा। 

सोढ़ी ने कहा, उन्होंने पहले भी अच्छा काम किया है और ट्रॉफी जीतना जिसका हम इंतजार कर रहे थे, मुझे लगता है कि उद्देश्य पूरा हो जाएगा। लेकिन अंत में जिस तरह से राहुल भाई श्रीलंका गए और बोर्ड ने दो अतिरिक्त बल्लेबाजों के प्रस्ताव को खारिज कर दिया, आपको कुछ अलग संकेत मिलता है। अगर आप मुझसे पूछें तो रवि भाई पर दबाव है।