Sports

सेंचुरियन: इमाम उल हक के शतक के बावजूद पाकिस्तान को वर्षा से प्रभावित तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शुक्रवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। इमाम के 101 रन की बदौलत पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 317 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।
PunjabKesari
इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान दो बार बारिश के कारण खेल रोकना पड़ा और मेजबान टीम ने 13 रन से जीत दर्ज की। दूसरी बार खेल रुकने पर दोबारा शुरू नहीं हो सका। इस समय दक्षिण अफ्रीका ने 33 ओवर में दो विकेट पर 187 रन बनाए थे जबकि डकवर्थ लुईस के तहत बराबरी का स्कोर 174 रन था। रेजा हेनड्रिक्स ने नाबाद 83 जबकि कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 40 रन बनाए।
PunjabKesari
इमाम ने 19वें एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में पांचवां शतक जड़कर आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 116 गेंद की अपनी पारी में आठ चौके मारे। बाबर आजम (69) और मोहम्मद हफीज (52) ने भी अर्धशतक जड़े। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 108 रन की अटूट साझेदारी भी की। दक्षिण अफ्रीका की ओर से डेल स्टेन ने 43 जबकि कागिसो रबादा ने 57 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। इस जीत से दक्षिण अफ्रीका ने पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली है।