Sports

जालन्धर : वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में भारतीय टीम संघर्ष करती हुई आखिरकार 80 रनों से मैच गंवा बैठी। यह रनों के लिहाज से भारत की सबसे बड़ी हार में से एक है। बॉलिंग करते भारत के सभी पांचों गेंदबाजों ने 8 की इकोनमी से ज्यादा रन दिए। वहीं, बल्लेबाजी करते वक्त भारत के सात बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाए। मैच खत्म होने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पार्टनरशिप न होने को हार की बड़ी वजह माना। 

Sports

रोहित ने कहा- यह बेहद मुश्किल गेम था। हम तीनों डिपार्टमैंट (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग) में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमें अच्छी शुरुआत नहीं मिली। हम जानते थे कि 200 से ज्यादा रन का टारगेट चेज करना इतना आसान नहीं होगा। हां, हम पिछले कुछ अर्से से ऐसे बड़े टारगेट जरूर हासिल करते आए हैं लेकिन तब हमारे पास 8 बल्लेबाज होते थे। 

hardik-pandya-krunal-pandya-fail-in-wellington-t20

रोहित ने कहा- हमें छोटी-छोटी पार्टनरशिप चाहिए थी जो नहीं बनने पर हमारे लिए मैच मुश्किल हो गया। वहीं, दूसरी तरफ न्यूजीलैंड ने अच्छा खेल दिखाया। उन्होंने अच्छी पार्टनरशिप की जिसे उन्हें बड़ा स्कोर बनाने में मदद की। अब हमारा सारा ध्यान ऑकलैंड की पिच पर होगा। हमें परिस्थितियां समझकर आगे बढऩा होगा। टीम के तौर पर हम ऐसे बड़े टारगेट को आठ बल्लेबाजों के साथ पाते आ रहे हैं। हमें यकीन है कि हम ऐसे टारगेट पा सकते हैं लेकिन आज की रात ऐसा होना नहीं पाया।

.
.
.
.
.