Sports

स्पोर्ट्स डेस्क (अतुल वर्मा): मौजूदा वक्त में लाइफटाइम बैन झेल रहे श्रीसंत आजकल मशहूर एंटरटेनमेंट शो बिग बॉस के सीजन-12 में नजर आ रहे हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है तो वो अपने साथी कंटेस्टेंट से क्रिकेट पर बात करते हैं। सचिन तेंदुलकर का जिक्र उन्होंने किया था और भावुक हो गए थे। सचिन के बाद श्रीसंत ने अब एक और खिलाड़ी का जिक्र किया है और कहा कि अगर ये खिलाड़ी ना होता तो शायद मैं इंटरनेशनल क्रिकेट ना खेल पाता। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन है वो खिलाड़ी?

क्रिकेट से संन्यास ले चुके मुनाफ पटेल का किया जिक्र

PunjabKesari

शो में श्रीसंत ने क्रिकेट से संन्यास ले चुके मुनाफ पटेल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि “मुझे याद है कि साल 2004 में जब मुझे केरल रणजी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था, उस समय मैं बहुत डिप्रेशन में चला गया था और क्रिकेट छोड़ने तक का मन बना लिया था, लेकिन उस समय मुनाफ पटेल ही थे, जिन्होंने मुझे सही राह दिखाते हुए मुझे सकारात्मक सोच के साथ क्रिकेट खेलते रहने के लिए प्रोत्साहित किया। उनके इसी प्रोत्साहन का नतीजा था कि मैंने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। उन्होंने कहा कि अगर मुनाफ पटेल ना होते तो मैं शायद ही इंटरनेशनल क्रिकेट खेल पाता”।

2011 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे मुनाफ-श्रीसंत

PunjabKesari

बता दें कि मुनाफ पटेल और श्रीसंत साल 2011 में हुए वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का अहम हिस्सा थे। मुनाफ पटेल ने 8 मैचों में शानदार गेंदबाजी करते हुए 11 विकेट लिए थे और उनका सर्वश्रेष्ठ 4/48 था

संन्यास के बाद भी नहीं छूटेगा क्रिकेट का साथ

PunjabKesari

बेशक 35 साल की उम्र में मुनाफ पटेल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन क्रिकेट से उनका नाता जुड़ा रहेगा और पहले ही तरह विकेट चटकाते भी नजर आएंगे। दरअसल मुनाफ पटेल आगामी टी-10 लीग का हिस्सा होंगे और वो राजपूत टीम की ओर से गेंदबाजी करते नजर आएंगे।