Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईसीसी टी20 विश्व कप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 18 रनों से मात दी। लेकिन भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान दीप्ति शर्मा रन आउट हुईं, जिसको लेकर आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर तस्वीर शेयर कर भारतीय टीम का मजाक बनाया। आईसीसी के इस ट्वीट से भारतीय फैन्स ने काफी नाराज है। 

 

दरअसल भारतीय पारी के 16.5 ओवर में दीप्ति और वेदा दोनों के बीच रन लेने को लेकर गलतफहमी हो गई और दोनों ही बल्लेबाज एक ही छोर की ओर भाग पड़ी। क्रीज के अंदर पहले वेदा पहुंची जिस कारण से दीप्ति शर्मा को अपना विकेट गंवाना पड़ा। दीप्ति शर्मा ने 11 रन बनाने के बाद अपना विकेट गंवाया। इसी को लेकर आईसीसी ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाया। क्योंकि अंडर19 विश्व कप में भी भारतीय बल्लेबाजों से यही गलती हुई थी। लेकिन आईसीसी का यह मजाक भारतीय प्रशंसको को पसंद नहीं आया और आईसीसी पर बड़ उठे। 

PunjabKesari

 

बता दें कि भारतीय महिला टीम ने शेफाली वर्मा और पूनम यादव के शानदार प्रदर्शन के कारण 18 रन से यह मैच जीत लिया। भारतीय महिला टीम की आईसीसी टी20 विश्व कप में लगातार दूसरी जीत है।