IPL 2019
Sports

नई दिल्ली : महान टेनिस प्लेयर रोजर फैडरर का कहना है कि वह भविष्य में जूनियर खिलाडिय़ों की मदद करना चाहते हैं। फैडरर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं वास्तव में टेनिस के बाद अपने जीवन को लेकर बहुत उत्साहित हूं, ऐसा नहीं है कि मैं इससे भागना चाहता हूं, लेकिन मुझे अभी भी उम्मीद है कि मैं किसी न किसी रूप में टेनिस में हूं क्योंकि यह बहुत अच्छा खेल है। यदि भविष्य में मुझे टेनिस को कुछ लौटाना हो तो मैं स्विट्जरलैंड में या कहीं भी जूनियर्स खिलाडिय़ों की मदद करना पसंद करूंगा।

फैडरर ने कहा कि मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि 10-15-20 साल के समय में मेरा क्या रास्ता निकलने वाला है। 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने भी 2001 मिलान में अपने पहले करियर का खिताब जीता था। लेकिन इस साल वह इस बड़े टूर्नामेंट में खेलने को लेकर आश्वस्त है।

हालांकि फैडरर ने यह भी कहा कि मैं मार्सिले और रॉटरडैम के साथ एक और इनडोर इवेंट खेलना चाहूंगा, इसलिए वहां जाना एक अच्छा विकल्प था। मैं पूरे टूर्नामेंट में असाधारण रूप से नहीं खेल पाया लेकिन मेरे पास येवगेनी काफेलनिकोव के खिलाफ अच्छा मैच था। बता दें कि फेडरर अभी स्विट्जरलैंड में प्रशिक्षण ले रहे हैं, वह आगे मटुआ मैड्रिड ओपन खेलेंगे।

.
.
.
.
.