Sports

लंदन : इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जेम्स एंडरसन जोकि मंगलवार को टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 600 विकेट झटकने वाले पहले तेज गेंदबाज बन गए, ने अपने विश्वास को दोहराया कि उनके पास अभी भी साबित करने के लिए बहुत कुछ है। एंडरसन, जो वर्तमान में खेल के सबसे लंबे प्रारूप में चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, ने दावा किया कि उनकी पहुंच के भीतर 700 विकेट हो सकते हैं।

एशेज में एंडरसन होंगे इंग्लैंड के ...

एंडरसन ने कहा- मैंने कप्तान जो से इस बारे में थोड़ी बातचीत की है और उन्होंने कहा है कि वह मुझे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम में रखना पसंद करेंगे। मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि मैं वहां क्यों नहीं हो सकता। मैं अपनी फिटनेस पर हर समय कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं अपने खेल पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। 

एंडरसन ने कहा- मुझे लगता है कि मुझे अभी भी इस टीम की पेशकश करने के लिए सामान मिला है। जब तक मुझे ऐसा लगता रहेगा मैं चलता रहूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैं जीता हूं। इंग्लैंड के क्रिकेटर के रूप में मेरा आखिरी टेस्ट मैच अभी नहीं हो सकता। क्या मैं 700 तक पहुंच सकता हूं? क्यों नहीं?

संन्यास की अटकलों पर इंग्लैंड के तेज ...

बता दें कि 38 वर्षीय एंडरसन केवल मुथैया मुरलीधरन (800), शेन वार्न (708) और अनिल कुंबले (619) से ही पीछे रह गए हैं। पाकिस्तान के खिलाफ चल रहे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने पांच विकेट लिए थे। एंडरसन बोले- हम अभी भी टेस्ट चैंपियनशिप में हैं। जीतने के लिए हमारे और टेस्ट मैचों से आगे की श्रृंखलाएं हैं। चयनकर्ताओं और कोच और कप्तान के साथ रास्ते में निर्णय होगा कि टीम कैसे आगे बढ़े लेकिन जब तक वे मुझे चाहते हैं मैं कड़ी मेहनत करता रहूंगा और यह साबित करने की कोशिश करूंगा कि मैं इस टीम में खेलने के लिए काफी अच्छा हूं।