Sports

खेल डैस्क : मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड-पार्टनर जॉर्जिना रोड्रिगेज पर सवाल उठने लगे हैं। बीते दिनों ही जॉर्जिना पर बनी डॉक्यूमेंट्री नैटफिलिक्स पर रिलीज हुई थी जिसमें जॉर्जिना का संघर्ष, रोनाल्डो से मिलना और बाद की लाइफ दिखाई गई थी।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जॉर्जिना रोड्रिगेज, Georgina Rodriguez, dad in jail, Georgina uncle Jesus Hernandez, Cristiano, Ronaldo, Cristiano Ronaldo, cricket news in hindi, sports news

इसी बीच जॉर्जिना के मामा ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। जीसस हर्नांडे का कहना है कि जॉर्जिना के पिता जब जेल में थे तब उन्होंने ही जॉर्जिना की देखरेख की थी लेकिन अब जॉर्जिना रोनाल्डो से मिलने के बाद उन्हें पहचान तक नहीं रही है। 

Ronaldo, Cristiano, jewelery box, Ronaldo Girlfriend Georgina Rodriguez, Georgina Rodriguez, Football news in hindi, sports news

जीसस ने कहा कि शायद वह हमसे शर्मिंदा महसूस कर रही होंगी कि हमारे पास जीने के लिए लग्जरी लाइफ नहीं है जैसी कि उसके पास है। मैंने उन्हें कभी किसी चीज के लिए नहीं कहा। वह रोनाल्डो को डेटिंग करने के बाद हमें एकाध बार ही मिली है।

Ronaldo, Cristiano, jewelery box, Ronaldo Girlfriend Georgina Rodriguez, Georgina Rodriguez, Football news in hindi, sports news

वहीं, जॉर्जिना की 33 साल की हाफ सिस्टर पैट्रिका रोड्रिगेज ने कहा कि बीते दिनों मेरे बेटे का बर्थडे था। मैंने जॉर्जिना से कहा कि वह रोनाल्डो की साइन की गई शर्ट दिलवा दे लेकिन जॉर्जिना ने साफ मना कर दिया। बता दें कि जॉर्जिना की नानी भी तीन साल पहले 80 साल की उम्र में गुजर गई थी।

Sports

बहरहाल, 28 साल की स्पेनिश मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज ने अपने ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री की रिलीज के मौके पर कहा था कि उन्हें उस समय का भी अभ्यास है जब उनके पास कुछ नहीं था, उस समय का भी जब उनके पास सब कुछ है। जॉर्जिना अभी गर्भवती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने पार्टनर रोनाल्डो के साथ एक पोस्ट डालकर घोषणा की थी कि वह जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली है।