Sports

पेरिस : पेरिस सेंट जर्मेन फॉरवर्ड नेमार ने यूईएफए चैंपियंस लीग की वापसी से पहले एक चेतावनी जारी की है। उन्होंने दावा किया कि वह वर्तमान में अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है। अपने 200 मिलियन पाउंड के सौदे के दौरान पीएसजी के साथ नेमार का कार्यकाल चोटों और विवादों में ही बना रहा है। 
नेमार ने पीएसजी की आधिकारिक वेबसाइट से कहा- इन तीन वर्षों के दौरान मैंने बहुत ज्ञान प्राप्त किया है। मैं सुखद क्षणों और मुश्किलों से गुजरा हूं, खासकर जब चोटों ने मुझे खेलने की अनुमति नहीं दी।

उन्होंने कहा- मेरे साथियों की मदद से, मैं उनसे पार पा सका और इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि वास्तव में क्या मायने रखता है, मैदान पर हमारा प्रदर्शन जो खिताब में तब्दील होता है। नेमार ने यह भी कहा कि उनका और क्लब का लक्ष्य चैंपियंस लीग के सूखे को समाप्त करना है। 

उन्होंने कहा- हमारे प्रशंसक, क्लब और सभी प्रशंसक हमारी टीम की लड़ाई को किसी भी खेल में देख सकते हैं। जब से मैं पेरिस पहुंचा, मैं अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हूं। हमारी टीम एक परिवार की तरह है। हम चैंपियंस लीग का खिताब जीतना चाहते हैं। हम संघर्ष करेंगे क्योंकि हम इतने करीब कभी नहीं आए।

.
.
.
.
.