Sports

जालन्धर : कनाडा की ग्लैमरस टेनिस खिलाड़ी यूजीन बोचर्ड भले ही टेनिस कोर्ट पर इस साल कुछ खास नहीं कर पाई हैं। लेकिन अपनी लाइफस्टाइल के कारण सुर्खियों में रहने के मामले में वह अभी भी अव्वल बनी हुई हैं। बीते दिनों मियामी बीच पर यूजीन की सनबाथ लेते की फोटोज काफी मशहूर हुई थी। अब यूजीन फिर से चर्चा में है। उनके चर्चा में रहने का कारण है स्पोट्र्स इलेस्ट्रेटेड द्वारा करवाई जा रही पार्टी में उनका शिरकत करना। दरअसल पाटी दौरान यूजीन ने बीच फुटबॉल पर भी हाथ आजमाया। टाइट शर्ट और शॉट्र्स पहनी यूजीन अपने देख से सभी का दिल जीत ले गई।

PunjabKesarisports Eugenie bouchard Hot image sexy image

PunjabKesarisports Eugenie bouchard hot image sexy image

PunjabKesarisports Eugenie bouchard hot image sexy image

बीच फुटबॉल की इस गेम में यूजीन के साथ कोलंबियाई सुपरस्टार वाल्डेरामा और एनएफल स्टार चैड ओचेचिनो भी थे। यूजीन अपने खेल के कारण सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी चुनी गईं। उन्होंने सफलता से खुश होकर अपने प्रशंसकों के साथ खूब फोटोज भी खिंचवाईं। इसके बाद यूजीन ने होटल के टॉप फ्लोर पर बने बार में सफेद ड्रेस में बिंदास फोटो पोस्ट की। 

 

बता दें कि यूजीन को पिछले महीने इजरायल की राजधानी तेल अवीव में समुद्र किनारे बिकनी पहनकर घूमना महंगा पड़ सकता था। दरअसल सफेद बिकनी पहने शरीर पर काली मिट्टी लगाकर यूजीन ने कुछ फोटोज खिंचवाई थीं। जिसका इजरायल के कट्टड़ ग्रुप ने खूब विरोध किया था। सबसे बड़े बात यह थी कि इजरायल के स्थानीय मीडिया और पर्यटन विभाग ने भी यूजीन की फोटोज रिट्वीट की थी लेकिन कट्टड़ ग्रुप के लोगों ने इसे गलत बताया था।