Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टर्मिनेटर फिल्म के स्टार और पूर्व बॉडी बिल्डर अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर ने उस समय सभी को हैरान कर दिया जब वह न्यू ओहियो रेस्लिंग में ओनिक्स की मदद करने पहुंच गए और उन्हें मैच जीतवा दिया। प्रो रेसलिंग शीट का एक वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें उन्हें ऐसा करते देखा जा सकता है। 

PunjabKesari

71 साल के हाॅलीवुड आइकन अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर डब्ल्यूडब्ल्यूई हाॅल आफ फेम में प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे और उन्होंने रेसलिंग के टिप्स देने से पहले फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई। इसके बाद अर्नोल्ड ने ओनिक्स की मदद करते हुए उसे रोबी स्टार पर जीत हासिल करने में भी मदद की। स्टार ने ओनिक्स को रिंग के बाहर निकाल दिया था लेकिन अर्नोल्ड ने ओनिक्स को ना सिर्फ रिंग में वापस भेजा बल्कि उसमें गेम को खत्म करने और जीतने के लिए जोश से भी भरा। 

PunjabKesari

यह रेस्लिंग शो अर्नोल्ड स्पोर्ट्स फेस्टिवल का पार्ट है, जोकि एक मल्टी नेशनल स्पोर्ट्स फेस्टिवल है जिसमें वेट लिफ्टिंग और बाॅडी बिल्डिंग जैसे इवेंट्स भी शामिल हैं। इसके अलावा अर्नोल्ड ने नई टर्मिनेटर फिल्म के एक्सपीरिएंस को साझा करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले विकेंड फिल्म के एक सीन को देखा और फिल्म अच्छी है। गौर हो कि अर्नोल्ड की नई टर्मिनेटर फिल्म नवम्बर में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.