Sports

जटाउन: कप्तान जेसन होल्डर के नाबाद दोहरे शतक और शेन डाउरिच के शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को यहां इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली। वही वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 628 रन का हिमालयीन लक्ष्य रखा है। 
PunjabKesari
वेस्टइंडीज की पहली पारी 289 रन के जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी सिर्फ 77 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद कैरेबियाई टीम ने अपनी दूसरी पारी 6 विकेट पर 415 रन के स्कोर पर घोषित की। इंग्लैंड ने शुक्रवार को स्टंप्स तक 20 ओवर में बिना किसी नुकसान के 56 रन बना लिए हैं। रॉरी बर्न्स 39* और कीटन जेनिंग्स 11* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। इंग्लैंड को जीत के लिए 572 रन की दरकार है और उसके सभी विकेट शेष हैं।
PunjabKesari
वेस्टइंडीज ने तीसरे दिन अपनी पारी 127/6 से आगे बढ़ाई। शेन डॉरिच और कप्तान जेसन होल्डर ने तीसरे दिन बेहतरीन पारियां खेली और इंग्लैंड को विकेट के लिए तरसा दिया। दोनों ने सातवें विकेट के लिए 295 रन की अविजित साझेदारी की। होल्डर ने इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर खबर ली और मैदान के चारों कोनों में शॉट घुमाए। उन्होंने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और वेस्टइंडीज को ड्राइविंग सीट पर ले आए। होल्डर ने 229 गेंदों में 23 चौके और 8 छक्के की मदद से नाबाद 202 रन बनाए। 

शेन डॉरिच ने कप्तान का अच्छा साथ निभाया और अपने करियर का तीसरा शतक जमाया। उन्होंने 224 गेंदों में 11 चौके व एक छक्के की मदद से नाबाद 116 रन बनाए। होल्डर-डॉरिच की बेहतरीन पारियों से वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के सामने विशाल लक्ष्य रखा। अब देखना होगा कि चौथे दिन इंग्लैंड की टीम जोरदार वापसी करने में सफल रहती है या फिर वेस्टइंडीज बड़ी जीत दर्ज करने में कामयाब होगा।