Sports

झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी में चल रही 10वी सीनियर राष्ट्रीय पुरूष हॉकी चैम्पियनशिप-2020 (ए डिवीजन) में गुरूवार को खेले गए क्वाटर्र फाइनल मुकाबले में सर्विस स्पोट्र्स कंट्रोल बोर्ड (एसएससी) ने मुम्बई हॉकी (एमएचए) को 1-0 से हराकर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। दोनों ही टीमों ने मैच के दौरान शानदार खेल दिखाया। एसएससी के जुगराज सिंह ने तीसरे ही मिनट में गोल दाग दिया लेकिन इसके बाद कोई भी टीम एक भी गोल नहीं कर पायी और एसएससी का एकमात्र गोल निर्णायक साबित हुआ। 

दूसरे क्वाटर्र फाइनल में पंजाब एंड सिंध बैंक (पीएसबी) ने हॉकी कर्नाटक को 2-0 से मात दी। पीएसबी की ओर से दो गोल मैच के 36वें और 43वें मिनट में प्रभदीप सिंह और परविंदर सिंह ने किए। कर्नाटक की टीम एक भी गोल नहीं कर पाई। पेट्रोलियम स्पोट्र्स प्रमोशन बोर्ड (पीएसपीबी) और हॉकी यूनिट ऑफ तमिलनाडु (यूटीएन) के बीच खेले गये तीसरे मुकाबले में एसपीबी ने यूटीएन को 2-1 से मात दी। पीएसपी की ओर से दोेनों गोल तलविंदर सिंह ने मारे जबकि यूटीएन की ओर से के सेल्वाराज ही एकमात्र गोल कर पाए। 

चौथे क्वाटर्रफाइनल में एयर इंडिया स्पोट्र्स प्रमोशन बोडर् ने हॉकी हरियाणा को 2-1 से हराया। एयर इंडिया की ओर से जोगिंदर सिंह ने दो गोल दागकर अपनी टीम को विजय दिलायी जबकि हरियाणा की ओर से एकमात्र गोल पंकज ने किया। शनिवार को होने वाले सेमीफाइनल में सर्विस स्पोट्र्स कंट्रोल बोडर् का मुकाबला पंजाब एन्ड सिंध बैंक से और पीएसपीबी का मुकाबला एयर इंडिया स्पोट्र्स प्रमोशन बोर्ड से होगा।