Sports

मस्कट: गत चैंपियन भारत ने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए मेजबान ओमान को हीरो एशियन चैंपियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में गुरूवार को 11-0 से पीट दिया।  भारत ने पहले हाफ में चार और दूसरे हाफ में सात गोल दागे। इससे पहले मलेशिया ने टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता जापान को 3-0 से पराजित किया।
PunjabKesari
मैच का पहला क्वार्टर गोल रहित रहने के बाद भारत ने जो गति पकड़ी तो फिर शेष तीन क्वार्टर में 11 गोल दाग कर ही दम लिया। दिलप्रीत ने दूसरे हाफ में शानदार हैट्रिक लगाई। भारत ने आठ पेनल्टी कार्नर में से पांच को भुनाया जबकि ओमान को एक भी पेनल्टी कार्नर नहीं मिला।
PunjabKesari
ललित उपाध्याय ने 17 वें मिनट में भारत के लिए गोल की शुरुआत की। हरमनप्रीत ने 22वें मिनट में भारत का दूसरा गोल दागा जबकि नीलकांत शर्मा ने 23वें मिनट में स्कोर 3-0 कर दिया। मनदीप सिंह ने 29वें मिनट में स्कोर 4-0 पहुंचा दिया।
PunjabKesari
गुरजंत सिंह ने 37वें मिनट में भारत का पांचवां गोल किया जबकि दिलप्रीत ने 41वें मिनट में छठा गोल किया। आकाशदीप सिंह ने 48वें मिनट में सातवां, वरुण ने 49वें मिनट में आठवां, दिलप्रीत ने 51वें मिनट में नौंवां, हरमनप्रीत ने 53वें मिनट में 10वां और दिलप्रीत ने 57वें मिनट में 11वां गोल किया।