Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आज हेमिंलटम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जा रहा है। जहां कीवी टीम ने टाॅस जीतकर टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हिटमैन को टीम से बाहर करने के फैसले पर सोशल मीडिआ पर फैंस ने नाराजगी जताई है। 

PunjabKesari
दरअसल, आज के मैच में कोहली ने टीम में 3 बड़े बदलाव किए है जिसमें सबसे बड़ा रोहित शर्मा की जगह पर संजू सैमसन को मौका दिया है। वही दूसरा बदलाव मोहम्मद शमी की जगह नवदीप सैनी और रवींद्र जडेजा की जगह वाशिंगटन को मौका दिया है। हालांकि फैंस ने रोहित को टीम में ना देखकर कफी ज्यादा निराश हुए है। जिसपर सोशल मीडिया पर फैंस ने ट्वीट करके अपनी राय दी है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय टीम के पास 5-0 के क्लीनस्वीप के साथ इतिहास रचने का मौका है। भारत हालांकि अगर प्रयोग करने का विकल्प चुनता है तो संजू सैमसन को मौका दिया गया है। भारत ने न्यूजीलैंड की सरजमीं पर पहली बार टेस्ट श्रृंखला जीती।वहीटीम शनिवार को माउंट मोनगानुई रवाना होंगी जहां रविवार को अंतिम टी20 खेला जाएगा जिससे दोनों टीमों को नेट अभ्यास के लिए अधिक समय नहीं मिलेगा। 

प्लेइंग इलेवन से मिस रोहित का नाम....

भारत: संजू सैमसन, लोकेश राहुल (डब्ल्यू), विराट कोहली (सी), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी

सोशल मीडिया पर यूं आए फैंस के रिएक्शन