Sports

जालन्धर : हैदराबाद के स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलने के लिए आमंत्रित हैदराबाद शायद 100 रन भी न बना पाती अगर पंजाब के प्लेयर्स ने उनके चार महत्वपूर्ण कैच न छोड़े होते। पंजाब के खिलाडिय़ों ने तीन कैच तो मनीष पांडे के ही छोड़ दिए। जिन्होंने बाद में हैदराबाद का स्कोर 100 से पार लगाया। 

पंजाब को सबसे पहला मौका तेज गेंदबाज बरिंदर सरां की गेंद पर मिला था। पारी के चौथे ओवर की अंतिम गेंद पर मनीष पांडे का एक शॉट अश्विन के हाथों से निकल गया। इससे अगले ही ओवर में जब अंकित राजपूत बॉलिंग कर रहे थे तब एंड्रयू टाय ने फिर से मनीष पांडे का कैच छोड़ दिया।

इसके बाद 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब खुद एंड्रयू टाय बॉल कर रहे थे तब मनीष पांडे ने एक ऊंचा शॉट चढ़ाया जिसे अग्रवाल पकड़ नहीं पाए। 18वें ओवर में अश्विन की गेंद पर युसूफ पठान ने भी ऊंचा शॉट मारा लेकिन बाउंड्री पर खड़े मनोज तिवाड़ी इसे कैच में नहीं बदल सके। इस तरह पंजाब के प्लेयर्स ने चार महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिए।

2010 आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ छोड़े थे 4 कैच
2010 के आईपीएल में पंजाब का मुकाबला आरसीबी से था। इस मैच में पंजाब के प्लेयरों ने चार महत्वपूर्ण कैच छोड़े थे। पहला कैच पारी की दूसरी ही ओवर में ब्रेट ली की गेंद पर युवराज सिंह ने छोड़ा था। इसके बाद इसके बाद आरसीबी जब 102 रन पर खेल रही थी तब श्रीसंथ ने लॉग ऑन पर आसान कैच छोड़ दिया था। इसके कुछ देर बाद ही रवि बोपारा ने भी लॉग ऑन पर कैच छोड़ दिया। चौथा व आखिरी कैच कुमार संगाकारा ने छोड़ा। संगाकारा वैसे तो विकेट कीपिंग करते हैं लेकिन इस मैच में उन्हें बतौर फील्डर उतारा गया थ।