Sports

खेल डैस्क : राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए  मुकाबले में राजस्थान ने एकतरफा जीत हासिल कर फाइनल की ओर कदम बढ़ाया। मैच जीतने के बाद टीम के मेंटोर कुमार संगाकारा ने अपने प्लेयरों की जमकर तारीफ की। उन्होंने बटलर के लिए कहा कि उन्होंने सीजन में सबसे बढिय़ा बल्लेबाजी की। संगाकारा ने इस दौरान टीम के विंडीज गेंदबाज ओबेद मैककॉय की भी तारीफ की। 

Rajasthan Royals, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news, IPL Latest news, GT vs RR, IPL Final, राजस्थान रॉयल्स, आईपीएल 2022, आईपीएल समाचार हिंदी में, खेल समाचार, आईपीएल नवीनतम समाचार, जीटी बनाम आरआर, आईपीएल फाइनल

संगकारा ने ओबेद मैककॉय की शानदार प्रतिबद्धता की सराहना की। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आरसीबी के खिलाफ 23 विकेट पर 3 विकेट लिए, जिसने शुक्रवार को अहमदाबाद में आरआर की सात विकेट से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। खेल के बाद संगकारा ने कहा कि ओबेद की मां बीमार हैं। वह जूझ रहा था लेकिन इस दौरान उन्होंने मैच में महत्वपूर्ण खेल दिखाया। उनकी उनकी प्रतिबद्धता शानदार रही है।


बता दें कि राजस्थान 2008 के बाद पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंचा है। तब शेन वार्न ने राजस्थान को आईपीएल के पहले संस्करण का खिताब दिलाया था। क्योंकि शेन वार्न नहीं रहे ऐसे में राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर अपने पूर्व कप्तान को खिताब जीतकर श्रद्धांजलि देना चाहेंगे। बेंगलुरु के खिलाफ मैच जीतने के बाद राजस्थान के स्टार बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि उन्हें लगता है कि वार्न स्वर्ग से उनकी उपलब्धि देखकर खुश हो रहे होंगे।

.
.
.
.
.