Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर ने इन दिनों क्रिकेट के गलियारों में जमकर चर्चा का विषय बने हुए है। वही अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के होश उड़ने वाले हेटमायर को आईपीएल 2020 की नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 7 करोड़ 75 लाख में खरीदा। वही अगर क्रिकेट से दूर उनकी निजी जिदंगी में नजर डाले तो वहा भी वह खूब सुर्खियों में नजर आ रहे है। बता दें कि हेटमायर ने क्रिसमस के दिन अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, शिमरोन हेटमायर अपनी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव को अंगूठे देकर शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। इस बात की खबर इंस्टाग्राम अकाउंट से हुई है। उनकी गर्लफ्रेंड निरवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंगूठी  के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्रिसमस के दिन मुझे मेरे प्यार ने शादी के लिए प्रपोज किया और मैंन हां कह दिया। इस फोटो को उन्होंने हेटमायर को टैग भी किया है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि विंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने पिछले दिनों भारत के खिलाफ खेली गई टी20 और वनडे सीरीज में तूफानी बल्लेबाजी कर हर किसी को अपनी बल्लेबाजी का मुरीद बना लिया है। उन्होंने वनडे में शानदार शतक लगाते हुए अपनी टीम को वनडे सीरीज के पहले मैच में जीत दिलाई। इससे पहले टी20 सीरीज में भी हेटमायर ने टीम के लिए ढेरों रन बनाए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari