Sports

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्षल गिब्स ने बीते दिनों अपने ट्विटर अकाऊंट पर अनजाने में बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर कर दी। दरअसल गिब्स ने जो तस्वीर (गिफ) शेयर की थी उसका तातपर्य यह था कि वह ट्विटर पर मिलने वाले लाइक पर खुशी जता रहे थे। लेकिन जैसे ही फैंस ने उन्हें बताया कि उन्होंने आलिया की तस्वीर शेयर की है तो उन्होंने तपाक से रिप्लाई कर दिया। मुझे कोई आइडिया नहीं है कि यह लेडी कौन है। इसके बाद फैंस ने उन्हें आलिया के बारे में बताया। 
देखें गिब्स का ट्विट और उसपर आई प्रतिक्रियाएं-

Herschelle Gibbs tweet Bollywood actress alia bhatt photo, hot replied

खास बात यह रही कि जब पूरे मामले के बारे में आलिया को पता चला तो उन्होंने भी अपनी एक फोटो (गिफ) गिब्स को ट्विट कर दी। इस फोटो में आलिया किसी अंपायर की तरह चौके का ईशारा करते हुए दिखती हैं। सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस ने इसे खूब पसंद किया।

Herschelle Gibbs tweet Bollywood actress alia bhatt photo, hot replied

Herschelle Gibbs tweet Bollywood actress alia bhatt photo, hot replied
आलिया भट्ट द्वारा गिब्स को किया गया रिप्लाई-

मजे की बात यह थी कि आलिया ने जब अपना फोटो (गिफ) गिब्स को ट्विट किया। तो गिब्स ने भी इसपर मजेदार प्रतिक्रिया दे दी। गिब्स ने आलिया की फोटो को रिट्विट करते हुए लिखा- मैडम में 4 में नहीं 6 में DEAL करता हूं। 

बता दें कि हर्शल गिब्स दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज रहे हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 434 रनों की रिकॉर्ड चेज गेम के नायक रहे थे। गिब्स ने इस मैच के दौरान 11 छक्कों की मदद से 175 रन बनाए थे। इसके अलावा गिब्स के नाम पर क्रिकेट वल्र्ड कप में छह गेंदों पर छह छक्के लगाने का भी रिकॉर्ड दर्ज है।