Sports

नासाऊ (बहमास): दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स कम से कम अगले चार साल तक हीरो मोटोकॉर्प के वैश्विक कारपोरेट सहभागी बने रहेंगे। कंपनी ने मंगलवार को यह घोषणा की। हीरो मोटोकॉर्प और वुड्स 2014 में एक दूसरे से जुड़े थे तथा उनकी भागीदारी के नवीनीकरण की घोषणा हीरो वल्र्ड चैलेंज की पूर्व संध्या पर की गई जिसमें दुनिया के चोटी के 18 गोल्फर बहमास के अल्बानी में अपनी चुनौती पेश करेंगे।
Sports news, Golf news hindi, Hero MotoCorp, associated, legendary golfer, Tiger Woods
यह चार दिवसीय टूर्नामेंट गुरुवार को शुरू होगा और रविवार तक चलेगा। इसकी कुल पुरस्कार राशि 35 लाख डालर है जिसमें विजेता को दस लाख डालर मिलेंगे। हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन पवन मुंजाल ने कहा, ‘टाइगर खेल इतिहास के सर्वकालिक खिलाडिय़ों में से एक है। उनका व्यक्तित्व भौगोलिक, सांस्कृतिक और पीढ़ी की सीमाओं से परे है।’
Sports news, Golf news hindi, Hero MotoCorp, associated, legendary golfer, Tiger Woods
हीरो वल्र्ड चैलेंज में जो गोल्फर भाग लेंगे उनमें वुड्स, जस्टिन रोका, डस्टिन जॉनसन, जस्टिन थॉमस, ब्रिसन डेकम्बेउ, जॉन रहम, मौजूदा चैंपियन रिकी फाउलर, कोंडर शौफेल, जेसन डे, टोनी फिना, पैट्रिक कैंटले, मास्टर्स चैंपियन पैट्रिक रीड, एलेक्स नोरेन, हिदेकी मत्सुयामा, बुब्बा वाटसन, हेनरिक स्टेनसन, किगन ब्रैडली और गैरी वुडलैंड शामिल हैं।      

.
.
.
.
.