Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया में चल रही घरेलू क्रिकेट सीरीज के दौरान एक गेंदबाज की तेज शॉट लगने से हाथ की हड्डी टूट गई। दरअसल न्यू साऊथ वेल्स और क्वींसलैंड के बीच मैच खेला जा रहा था। क्वींसलैंड के बल्लेबाज सैमुअल हीजलेट का एक शॉट तेजी से न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज मिक्की एडवड्र्स की ओर आ गए। गेंद का निशाना मिक्की का सिर था। लेकिन ऐन मौके पर मिक्की का हाथ बॉल और सिर के बीच आ गया। तेज गेंद लगने से मिक्की के हाथ की हड्डी टूट गई।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने उक्त घटना की वीडियो भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाऊंट पर शेयर की है। साथ ही लिखा है- एडवड्र्स अब ठीक है।

क्वींसलैंड ने मुकाबले के दौरान न्यू साउथ वेल्स को आसानी से मात दे दी। पहले खेलते हुए न्यू साउथ वेल्स ने निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 305 रन बनाए। जवाब में क्वींसलैंड ने 12 गेंदें शेष रहते ही 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया। क्वींसलैंड की ओर से हीजलेट ने 70 रन तो मार्नस लाबुशेन ने 67 रन बनाए।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में कुछ साल पहले फिलिप ह्यूज की ऐसे ही सिर पर गेंद लगने से मौत हो गई थी। फिलिप की मौत के बाद क्रिकेट जगत में गम का माहौल छा गया था। फिर बीते महीने एशेज सीरीज के दौरान जब ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर स्टीव स्मिथ के सिर पर बॉल लगी तो एक बार फिर क्रिकेट फैंस चिंतित हो गए थे।