Sports

खेल डैस्क : रोहित शर्मा अगामी एशिया कप के लिए एक बार फिर से तैयार हैं। विराट कोहली और केएल राहुल टीम में वापसी कर चुके हैं। ऐसे में रोहित के लिए सबसे बड़ी समस्या प्लेइंग-11 चुनने की होगी। हालांकि इस दौरान बुमराह के चोटिल होने के कारण रोहित के सामने कुछ चुनौतियां भी होंगी। शमी के ना होने पर पहले से ही टीम इंडिया प्रबंधन आलोचनाएं झेल रहा है। वहीं, बातों ही बातों में रोहित भी शमी को याद कर रहे हैं। रोहित ने बीते दिन स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्ज के साथ लाइव वीडियो चैट पर शमी से जुड़ी यादें साझा कीं। 

 

शो में जब रोहित से पूछा गया कि कि उन्हें नेट्स में किस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल लगता है तो उन्होंने मोहम्मद शमी का नाम लिया। उन्होंने कहा- हमारे पास नेट सत्र के लिए पिचें लगभग हमेशा नमी से हरी होती हैं। जब भी वह (शमी) हरी पिच देखते हैं, वो और ज्यादा बिरयानी खाके आते हैं।
उसे बिरयानी खिलाओ, मटन, नल्ली निहारी, उसे कटोरा दो। वह यह लेकर सो जाता है। बस यही बात है। वह कहता है- यह सब क्या खाना है? लाल मांस खाओ। आप इससे ठीक हो जाएंगे। मैंने कहा मैं शाकाहारी हूं। वह कहेगा- इसीलिए तुम धीमे हो गए हो। 

Biryani, Mohammed Shami, Rohit sharma, cricket news in hindi, Team india, Sports news, बिरयानी, मोहम्मद शमी, रोहित शर्मा, क्रिकेट समाचार हिंदी में, टीम इंडिया, खेल समाचार


रोहित ने इस दौरान नेट्स में शमी और जसप्रीत बुमराह में कड़ी प्रतिस्पर्धा को भी कबूला। उन्होंने कहा- नेट्स में बुमराह भी मुश्किल (सामना करना) है। शमी को मैं 2013 से खेल रहा हूं। लेकिन हां, अभी बुमराह और शमी के बीच एक प्रतियोगिता चल रही है कि कौन सबसे ज्यादा हेलमेट पर हिट कर सकता है। रोहित ने कहा- अकेले शमी ही नहीं बल्कि ईशांत शर्मा भी खाने के शौकीन हैं।