Sports

जालन्धर : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अपने नाम से दिल्ली में खुले पब, रैस्टोरैंट से बेहद खफा है। गंभीर ने इसे समस्या बताते हुए अपने ट्विटर अकाऊंट पर बाकायदा अपने फैंस को सफाई तक दे दी है। गंभीर ने अपने ट्विटर पर डाली पोस्ट में लिखा है कि हैलो दोस्तो। सेंट्रल और वैैस्ट दिल्ली में कई रैस्टो-बार्स, रैस्टोरैंट्स और पब्स मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं यह बताना चाहता हूं कि इन सभी के साथ मैं सीधे या असीधे तौर पर नहीं जुड़ा हूं। वास्तव में दुनिया में कभी भी मेरे नाम से ऐसी कोई संस्था नहीं है। देखें पोस्ट-


Have nothing to do with pubs and bars in my name in Delhi : Gambhir

पूर्व सैनिक की आवाज उठाकर भी आए थे चर्चा में

Have nothing to do with pubs and bars in my name in Delhi : Gambhir

गौतम गंभीर इससे पहले एक पूर्व सैनिक की आवाज उठाकर भी चर्चा में आए थे। दरअसल एक पूर्व सैनिक जोकि 1965 और 1971 की जंग में पाकिस्तान के खिलाफ लड़ा था, एक हादसे के कारण अपना इलाज कराने के लिए लोगों से तख्ती लिए फरियाद करता हुआ दिख रहा था। गंभीर ने उनकी फोटो ट्विटर पर शेयर कर आर्मी और डिफैंस मिनिस्ट्री से उनकी सुध लेने की अपील की थी। गंभीर के इस प्रयास को सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस ने खूब सराहा था।

गंभीर ने कहा था- अच्छा ऑफर मिला तो राजनीति में आऊंगा

Have nothing to do with pubs and bars in my name in Delhi : Gambhir

हालांकि गौतम गंभीर की राजनीति में आने की चर्चा लंबे समय से हो रही है लेकिन गंभीर ने कभी सामने आकर इसकी पुष्टि नहीं की है। एक इंटरव्यू के दौरान गंभीर ने हालांकि यह जरूर कहा था कि अगर कोई सरकार  उन्हें लगता है कि लोगों के दुख दर्द दूर करने में विश्वास रखती है तो वह राजनीति में जरूर आना चाहेंगे। बता दें कि कुछ समय से गंभीर के भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव लडऩे की अटकलें लग रही हैं हालांकि गंभीर ने कभी इस पर स्थिति स्पष्ट नहीं की है। 

.
.
.
.
.