Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को एक व्यक्ति उसकी निजी तस्वीरें और मोबाइन नम्बर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था जिसे पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक महिला भी शामिल है जिसकी तलाश जारी है। जानकारी के मुताबिक उक्त व्यक्ति ने हसीन जहां को पिछले 2 महीनों में कई बार फोन करते हुए धमकी दी थी और उनके पैसे ऐंठने के चक्कर में था। 

जहां ने शुरू में कॉल को नजरअंदाज कर दिया था लेकिन जब यह स्थिति खराब होती देख 22 नवंबर को शिकायत दर्ज करवाई। एक न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि हसीन जहां के घर काम करने वाली महिला ने पहले फोन करना शुरू किया। इसके बाद एक व्यक्ति उन्हें उनका बेटा होने का दावा करते हुए फोन करने लगा। वह पैसे मांग रहा था और ऐसा ना करने पर हसीन जहां की निजी तस्वीरें और मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की बात कही। रिपोर्ट के मुताबिक शख्स ने शमी की पत्नी को गालियां भी दीं। 

गौर हो कि शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच 2018 में विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। शमी और हसीन जहां की एक बेटी भी है। हसीन जहां ने शमी और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसमें प्रताड़ना और दूसरी लड़कियों से संबंध भी शामिल हैं। फिलहाल दोनों एक दूसरे से दूर रह रहे हैं।