Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: समय-समय पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर निशाना साधकर सुर्खियों में आने वाली उनकी विवादित पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी फोटो और वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रहती है। ऐसे में शमी की पत्नी हसीन ने इंटरनेट पर एक नई तस्वीर डालकर तहलका मचा दिया है। जो इस समय काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari
दरअसल, हसीन जहां ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- आज कल पांव जमीन पर, नहीं पड़ते मेरे, बोलो देखा है कभी तुमने मुझे उडते हुए.. बता दें, जहां ने पोस्ट में अपनी खूबसूरत तस्वीर डाली है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए है। हालांकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मार डाला... दूसरे यूजर ने लिखा- सची अल्ला मेहरबान है आप पर ...

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 
PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें, 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।