Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कोई न कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हसीन जहां ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैंस कमेंट्स में पूछते नजर आए कि अब उनकी शमी से बात होती है या नहीं। 

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू का क्लिप शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा, टिक टाॅक की वजह से मैं बहुत लाइमलाइट में आई। मुझे भी टिक टाॅक स्टार कहा जाता है, हालांकि मेरे टिक टाॅक पर इतने फाॅलोअर्स नहीं हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि टिक टाॅक मेरे इमोशन्स के साथ इतना जुड़ा हुआ था कि टिक टाॅप बैन होने से मुझे तकलीफ हुए। नहीं वह एक ऐप था, जब तक था मैंने एंज्वाय किया, बैन हो जाएगा, बात खत्म है। 

शमी की पत्नी ने कहा, मैं आर्टिस्ट हूं, वीडियोज तो मैं ऐसे भी बनाती हूं, डांस तो ऐसे ही करती हूं, तो ये डांसिंग और वीडियोज तो होंगे ही। ठीक है टिक टाॅक नहीं है और भी सारे ऐप्स हैं और भी सोशल साइट्स हैं जहां पर मैं जरूर एक्टिव रहूंगी। टिक टाॅक बैन हो सकता है लेकिन हसीन जहां का परफार्मैंस बैन नहीं हो सकता। 

PunjabKesari

हसीन जहां द्वारा शेयर की इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, मेहनत करती रहो..तुम सफल हो जाओगे। एक यूजर ने लिखा, मैडम आप बहुत अच्छी और बहुत खुबसूरत है। इस दौरान एक यूजर ने शमी का जिक्र करते हुए कमेंट्स में लिखा, शमी भाई से भी बात होती है अब। वहीं एक और यूजर ने कमेंट्स में लिखा, आप सुपर डांस करती हो। 

गौर हो कि वर्ष 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच झगड़ा हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग हैं। हसीन जहां ने शमी पर कई आरोप लगाए थे जिसमें दूसरी लड़कियों के साथ संबंध और दहेज प्रताड़ना भी शामिल है।