Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां मीडिया के सामने आपा खो बैठी। मंगलवार को जब कोलकाता में सेंट. स्टेफन स्कूल में हसीन पहुंची तो वहां पत्रकार भी उससे सवाल पूछने पहुंच गए। लेकिन हसीन पत्रकारों को देख चिल्ला उठी। 

तोड़ा पत्रकार का वीडियो कैमरा
चिल्लाने के बाद हसीन ने एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की आैर उसका वीडिया कैमरा तोड़ दिया। कैमरा तोड़ने के बाद हसीन जहां सवालों से बचती नजर आई आैर अपनी एसयूवी में बैठकर वहां से चली गई। हसीन के इस रवैये ने साबित कर दिया कि वह कितनी गुस्से में रहती है। शायद इसी कारण शमी के साथ उसकी सुलह मुश्किल है। हालांकि शमी इस मामले पर सहमे हुए हैं आैर फिर से अपना परिवार पहले जैसा चाहते हैं। 

क्या है मामला?
हसीन ने अपने पति शमी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। हसीन ने शमी पर मारपीट, बाहर की लड़कियों के साथ अवैध संबंध, दहेज प्रताड़ित आैर पाकिस्तानी कनेक्शन जैसे आरोप लगाए हैं। शमी के खिलाफ कोलकाता के लाल बाजार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने शमी और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं इस मामले पर शमी ने किसी की साजिश बताया है। शमी ने शनिवार को मीडिया के सामने रूबरू होकर बताया था कि कोई शख्स मेरा करियर खत्म करना चाहता है। शमी ने कहा था कि वह चाहते हैं कि हसीन उनसे बात करे। वहीं उनकी टीम के साथी महेंद्र सिंह धोनी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है। धोनी ने कहा है कि मोहम्मद शमी एक बेहतरीन इंसान हैं और वो ऐसे शख्स नहीं हैं जो अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी ने कहा कि 'वह इस मामले में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते, क्योंकि यह एक पारिवारिक मसला है और शमी की निजी जिंदगी से जुड़ा है। जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं।

.
.
.
.
.