Sports

कोलकाता: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। हसीन का कहना है कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि अब तो शमी उन्हें लगातार दो दिनों से व्हाट्सएप कॉल व मैसेज के जरिए भी शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से साथ देने को कहा
हसीन ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी इस मामले में समर्थन की मांग की है। उन्होंने कहा, "मैं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस लड़ाई में उनका साथ चाहती हूं। वह एक महिला मुख्यमंत्री हैं, इसलिए मेरे के दिल में उनके लिए काफी सम्मान है और उम्मीद है कि वह मेरे दर्द को समझेंगी। मेरी इस लड़ाई के बारे में उन्हें सही से खबर नहीं मिली होगी, वर्ना वह अब तक मुझे बुलाकर मेरी समस्या सुनतीं। मैं राज्य में नारी संगठन की सदस्यों से भी इस लड़ाई में पास रहने का आवेदन करती हूं। इन लोगों का साथ मिलने से मेरी हिम्मत और बढ़ेगी।"
PunjabKesari
                              ममता बनर्जी


हसीन के वकील ने क्या कहा- 
हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी। वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं।" 

 

.
.
.
.
.