Sports

मॉस्कोः इंग्लैंड के स्टार स्ट्राइकर हैरी केन ने क्रोएशिया से फीफा विश्वकप सेमीफाइनल में मिली शिकस्त पर गहरी निराशा जताते हुये कहा है कि यह हार टीम को लंबे समय तक सताती रहेगी। क्रोएशिया ने अतिरिक्त समय में विजयी गोल कर इंग्लैंड को 2-1 से हराते हुये पहली बार विश्वकप फाइनल में प्रवेश किया है और अब वह खिताब के लिये फ्रांस से मुकाबला करेगी।   
PunjabKesari

मैच के बाद निराश इंग्लिश स्ट्राइकर ने कहा कि यह बहुत मुश्किल है, हम बहुत दुखी हैं। हमने बहुत मेहनत की थी, प्रशंसकों ने बहुत समर्थन किया, यह मुश्किल मैच था और 50-50 मौका दोनों टीमों के पास था। हम वापिस जाकर देखेंगे कि किस दिशा में हम बेहतर कर सकते थे।  केन ने कहा कि हम जितनी मेहनत कर सकते थे हमने की, यह बहुत दर्दनाक है, आपको ऐसी हार का दर्द तब अधिक होता है जब आप काफी आगे तक पहुंच गये हों, हमारा टूर्नामेंट में सफर बहुत अच्छा रहा और हमने जितना सोचा था उससे आगे तक आए।  
PunjabKesari

काफी कुछ बेहतर कर सकते थे
इंग्लिश खिलाड़ी ने कहा, ''हमने अच्छे मौके बनाये और 1-0 से बढ़त भी ली, लेकिन बाद में हम गेंद पर उतना दबाव नहीं बना सके। अब बहुत बातें की जा रही हैं लेकिन हार का अंतर काफी कम था। यह कहना मुश्किल है कि हम कहां गलत हो गये। हम काफी कुछ बेहतर कर सकते थे। लेकिन क्रोएशिया ने हमसे बेहतर किया और हमारे लिये स्थिति मुश्किल की। हम किसी पर उंगली नहीं उठा सकते हैं।''
Harry Kane's heartfelt message after defeat

.
.
.
.
.