Sports

मेलबर्न : आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त झेलने के बाद भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि उन्हें अपनी टीम पर भविष्य में अच्छे प्रदर्शन को लेकर पूरा भरोसा है। फाइनल से पहले भारतीय टीम ने टूर्नामेंट का हर मुकाबला जीता था लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने उसे खेल के हर विभाग में पछाड़कर अपना पांचवां खिताब जीता। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 184 रन बनाने के बाद भारत की पारी को 99 रन पर समेट दिया।

PunjabKesari

हरमनप्रीत के मैच के बाद कहा, ‘हमने लीग मैचों में जिस तरह का खेल दिखाया, वह शानदार था, मुझे अभी भी टीम पर पूरा भरोसा है।' उन्होंने कहा, ‘यह खेल का हिस्सा है, कभी आप जीतते हैं और कभी आप हारते हैं। आपको सीखते रहना होता है लेकिन मुझे इस टीम पर भरोसा है।' हरमनप्रीत ने हालांकि माना कि ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाजों बेथ मूनी (नाबाद 78) और एलिसा हीली (75) को जीवनदान देने से टीम के लिए स्थिति काफी मुश्किल हो गई। 

भारतीय कप्तान ने कहा कि टीम को क्षेत्ररक्षण विभाग में काम करना होगा और गलतियों से सीखना होगा।। उन्होंने कहा, ‘हमने कैच टपकाये, आज किस्मत हमारे साथ नहीं थी। टीम के लिये आगामी डेढ़ साल काफी अहम हैं। हमें कई चीजों पर ध्यान देना होगा, खासकर क्षेत्ररक्षण पर।'