Sports

नई दिल्लीः चोटिल होने के कारण पिछले कुछ मैचों से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने वापसी की दावेदारी रख दी है। पांड्या ने रणजी ट्राॅफी में बडौदा की ओर से मुंबई के खिलाफ खेलते हुए पांड्या ने 81 रन देकर 5 विकेट लिए। पांड्या ने 18.1 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें एक मेडन ओवर भी करवाया।

बड़ौदा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पांड्या ने नई गेंद से कमाल करते हुए सबसे पहले मुंबई के ओपनर्स को पवेलियन भेजा। आदित्‍य तारे 15 और विलास को पहले दिन के शुरुआती घंटेभर में भी वापस लौटना पड़ा। इसके बाद वह दिन के आखिरी सत्र में वापस अटैक पर आए और शिवम दुबे को 37 रन पर पवेलियन भेज दिया। दूसरे दिन की सुबह आकाश पार्कर और रॉयस्‍टन का विकेट लेकर तीसरी बार फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में पांच विकेट के क्‍लब में शामिल हुए।
hardik pandya image

सितंबर में एशिया कप के दौरान उनके कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद यह उनका पहला मैच है। चोटिल होने के बाद पांड्या को वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज में भी पांड्या को बाहर ही रहना पड़ा था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी वो इस चोट के चलते ही अपनी जगह नहीं बना सके थे।