Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच में दूसरा वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को अच्छी शुरूआत दी और भारतीय गेंदबाजों की खूब पिटाई की। भारतीय गेंदबाजों की यह हाल देखकर हार्दिक पांड्या ने खुद गेंदबाजी करने का फैसला किया। उनके इस गेंदबाजी के फैसले लेकर सभी हैरान रह गए।

PunjabKesari

दरअसल दूसरे वनडे मैच में भी भारतीय कप्तान विराट कोहली पांच गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरे। लेकिन इस मैच में भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की अच्छी पिटाई करनी शुरू कर दी और भारत को एक बार फिर छठे गेंदबाज की कमी महसूस हुई। इसलिए कप्तान कोहली ने मंयक अग्रवाल को गेंद सौंपी और उन्होंने भी 10 रन लुटा दिए। इसके बाद हार्दिक के हाथ में गेंद थी और उन्होंने मैच में गेंदबाजी करनी शुरू की। इस फैसले से हर कोई हैरान था। 

हार्दिक पांड्या अपनी पीठ की सर्जरी से ऊबर रहें हैं और वह गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं। उन्होंने पूरे आईपीएल सीज़न के दौरान भी गेंदबाजी नहीं की थी। इतना ही नहीं पहले वनडे मैच में भी पांड्या ने गेंदबाजी नहीं की थी लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी में अपने शानदार प्रदर्शन से सबका दिल जीता था।

PunjabKesari

गौर हो कि पहले मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने बयान दिया था कि वह गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं। वह अभी अपनी बल्लेबाजी पर पूरा ध्यान केंद्रित कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि जब वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे तब वह गेंदबाजी करेंगे क्योंकि वह अपने करियर के बारे में सोच रहें हैं।