Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर सर्बियन मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ सगाई कर सभी को चौंका दिया था। अब इस पर हार्दिक पांड्या के पिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हार्दिक पांड्या के पिता ने कहा कि हमें इस सगाई के बारे में बिल्कुल भी नही पता था।

हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का बयान 

PunjabKesari, Hardik Pandya Father, Himanshu Pandya, Hardik Pandya photo
हार्दिक पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या (Himanshu Pandya) ने बताया कि नताशा बहुत अच्छी लड़की है और उनके परिवार ने उनसे पिछले दिनों मुलाकात भी की थी। हार्दिक पांड्या के पिता ने कहा उन्हें पता था कि वे दोनों दुबई में छुट्टियां मनाने जा रहे हैं लेकिन सगाई करने जा रहे हैं यह नही जानता था। उन्होने आगे कहा यह खबर उनके लिए भी एक हैरानी वाली थी क्योंकि उन्हें इसके बारे में कुछ नही पता था कि वे सगाई करने जा रहे हैं। पांड्या के पिता ने कहा कि मजेदार बात यह है कि उन दोनों की सगाई होने के बाद उन्हें सबकुछ पता चला। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक कब करेंगे शादी 

PunjabKesari, Hardik Pandya Wife, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Engagement
हार्दिक पांड्या के एक करीबी दोस्त ने बताया कि उन्हे भी सगाई पर आमंत्रित किया गया था। हार्दिक के दोस्त ने यह खुलासा किया कि हार्दिक और नताशा इस साल शादी नही करेंगें। यह दोनों कपल साल 2020 के बाद ही शादी के बंधन में बंधेंगे। गौरतलब है कि हार्दिक ने नताशा को एक बोट ट्रिप पर प्रपोज किया है। इस दौरान बोट पर सिंगर्स की एक टोली भी हैं जोकि हार्दिक और नताशा के लिए गाने  भी गाए। 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक फोटो 

PunjabKesari, Hardik Pandya Wife, Natasa Stankovic, Hardik Pandya Engagement