IPL 2019
Sports

जालन्धर (जसमीत सिंह) : नागपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच के दौरान एक तरफ जहां विजय शंकर की आखिरी ओवर की हर ओर चर्चा होती दिखी। वहीं, मैच देखने पहुंची एक मिस्ट्री गर्ल ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हार्दिक पांड्या की उक्त महिला फैंस अपने साथ एक पोस्टर भी लेकर पहुंची थी जिसने सबका ध्यान खींचने का काम किया। दरअसल हार्दिक पांड्या पीठ की चोट के कारण अभी बेंगलुरु स्थित नैशनल अकादमी में ट्रीटमेंट करवा रहे हैं। इस कारण ऑस्ट्रेलिया के साथ हो रही वनडे सीरीज में उनका नाम नहीं है। लेकिन हार्दिक की उक्त फैंस को यह बिल्कुल नहीं जमा। उक्त फैन ने न सिर्फ हार्दिक को मैच दौरान मिस किया बल्कि उन्हें एक बात पर ट्रोल भी कर दिया।

Hardik pandya Mystery Girl Trolled him with poster karne gaya hai kya

भोली-सी सूरत वाली उक्त मिस्ट्री गर्ल दरअसल अपने हाथ में एक पोस्टर लेकर खड़ी थी। जिसमें लिखा था- हार्दिक पांड्या को देखा नहीं है। क्या वो करने गया है। मिस्ट्री गर्ल तब चर्चा में आई थी जब भारत की पहली पारी चल रही थी और स्कोर था तीन विकेट पर 85 रन। कैमरामैन ने जैसे ही उक्त लड़की की ओर कैमरा मारा, पूरा स्टेडियम बड़ी स्क्रीन पर उक्त लड़की के हाथ में पकड़ा पोस्टर पढ़कर हंसने लगा। कांमेंटेटर भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

इसलिए लिखा था- पोस्टर पर ‘क्या करने गया है’
Hardik pandya Mystery Girl Trolled him with poster karne gaya hai kya
दरअसल हार्दिक पांड्या बीते महीने रियालिटी शो काफी विद करण में अपने एक बयान के कारण विवादों में आ गए थे। शो के होस्ट के सवालों पर हार्दिक ने कहा था- उसने जब पहली बार एक लड़की से नजदीकियां बढ़ाई थीं तो उन्होंने अपने घर में जाकर कहा था- आप मैंंं करके आया हूं। हार्दिक का दावा था कि उनके घर में बिल्कुल ओपन माहौल था। हार्दिक द्वारा नैशनल चैनल पर ऐसा बोलना कई लोगों को पसंद नहीं आया। इस कारण हार्दिक और उनके साथी केएल राहुल को टीम से सस्पेंशन तक झेलना पड़ गया था। 

‘करके आया...’  डायलॉग के कारण बुरा फंसे हार्दिक पांड्या
Hardik pandya Mystery Girl Trolled him with poster karne gaya hai kya
‘करके आया...’  वाले डायलॉग ने तो उनका बाद में भी पीछा तक नहीं छोड़ा। वह वापसी के बाद जब मैच में अच्छा प्रदर्शन करते थे तो सोशल साइट्स पर लाइनें चलती थी कि हार्दिक आज फॉर्म में है क्योंकि वह करके आया है। और हार्दिक जब प्रदर्शन करने में असफल हो जाते तो यह लाइनें चलती कि हार्दिक आज करके नहीं आए थे। 

.
.
.
.
.