IPL 2019
Cricket

नई दिल्लीः करीब ढाई महीने के लंबे इंग्लैंड दौरे के बाद वापिस स्वदेश लौटे भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने आते ही पहले अपने परिवार से मुलाकात की। इसी बीच हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी बड़ौदा में जब अपने घर लौटे तो वह अपने पिता हिमांशु पांड्या से मिलकर भावुक हो गए। इस खूबसूरत लम्हे की वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

पांड्या जब अपने घर पर पहुंचे तो वो बड़े ही चुपके से अपने पिता के बेडरूम में गए जहां पर उनके पिता सो रहे थे। जैसे ही बेडरूम में जाते उन्होंने पिता के सिर से चादर हटाई तो उनके पिता पांड्या को देखते ही हैरान रह गए और भावुकता के साथ उसको गले लगा लिया। पिता-पुत्र जिस तरह से गर्मजोशी से गले मिले उसे देख तो कोई भी भावुक हो सकता है।

View this post on Instagram

When you surprise daddy ❤️ #seeinghimafter3months

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

बता दें कि पांड्या इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम का तीनों ही फॉर्मेट के मैचों की हिस्सा रहे। इस दौरान उन्होंने पहले तो आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 के साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैच, 3 वनडे मैच और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 4 मैच खेलने में सफल रहे। इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी के लिए इंग्लैंड का दौरा ज्यादा कुछ खास नहीं रह सका। उन्होंने यहां पर खेले तीनों ही फॉर्मेट के 12 मैचों में बल्लेबाजी में जहां उन्होंने 289 रन बनाए तो वहीं गेंदबाजी में 12 मैचों में 17 विकेट हासिल कर सके। 

.
.
.
.
.