Sports

मुंबई : धाकड़ बल्लेबाज किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) खुद करारे शाट लगाने पर भरोसा रखते हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के अपने साथी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के छक्के जडऩे की कला की तारीफ करते हुए कहा कि इस आलराउंडर में काफी प्रतिभा है। पोलार्ड ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर हार्दिक पांड्या के बारे में कहा- वह छरहरे बदन का है लेकिन लंबे शाट लगाता है। अगर वह अच्छी तरह अभ्यास करना जारी रखता है और क्रिकेटर के तौर पर खुद में सुधार करता है तो आप उसे मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट के लिए भी अच्छा खेलता हुआ देखोगे।

हार्दिक पांड्या के आईपीएल में छक्के 

Hardik Pandya photo, Hardik Pandya images, Hardik Pandya pic
हार्दिक पांड्या ने अभी तक 12 मैचों में 355 रन बनाए हैं जिसमें 27 छक्के और 25 चौके शामिल है। उन्होंने ज्यादातर रन पारी के अंतिम क्षणों में बनाए हैं और अंतिम बार उन्होंने ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 34 गेंद में 91 रन की आक्रामक पारी खेली। उन्होंने कहा- वह कुछ अलग अभ्यास नहीं कर रहा। यह अपनी काबिलियत पर भरोसा रखने की बात है।

हार्दिक पांड्या की खासियत 

निश्चित रूप से वह जिस तरह की स्थिति में होता है तो वहां हिट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता और उसने अपना पावर-गेम भी दिखाया है, इसलिये यह उसके लिये अच्छा है। मुंबई इंडियंस के लिये कुछ मैचों में उसने बड़े शाट से मैच का अंत किया।