Sports

जालन्धर : वेलिंगटन टी-20 में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के सामने नतमस्तक होती नजर आई। पहले बॉलिंग करते ही टीम इंडिया के पांचों प्रमुख गेंदबाजों ने कम से कम 8 की इकोनमी रेट से रन तो दिए ही। बाद में जब बल्लेबाजी आई तो चार बल्लेबाजों ने अंडर-10 के अंदर आऊट होकर सारा खेल बिगाड़ दिया। वेलिंगटन टी-20 के दौरान सबकी नजरें पांड्या ब्रदर्स पर भी थी जोकि पूरी तरह फेल होते नजर आए। हालांकि क्रुणाल ने अंत में आकर कुछ अच्छे शॉट जरूर लगाए लेकिन गेंदबाजी करते हुए उनके द्वारा लुटाए गए रन निश्चित तौर पर टीम इंडिया पर भारी पड़ते नजर आए।

बॉलिंग करते हुए 8 ओवरों में 88 रन लुटाए
hardik-pandya-krunal-pandya-fail-in-wellington-t20
हार्दिक और क्रुणाल की जोड़ी भारत की ऐसी तीसरी भाइयों की जोड़ी है जोकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रही है। लेकिन वेलिंगटन टी-20 में दोनों अपना प्रभाव छोडऩे में नाकाम रहे। क्रुणाल पांड्या ने जहां अपने निर्धारित 4 ओवरों में 37 रन देकर एक विकेट हासिल किया तो वहीं, हार्दिक ने दो विकेट हासिल करने के लिए बहुमूल्य 51 रन लुटा दिए। हार्दिक और खलील के शुरुआती मैचों में महंगे साबित होने पर सारी जिम्मेदारी पांड्या ब्रदर्स पर आ गई थी जिसे उठाने में वह पूरी तरह फेल हो गए।

बैटिंग करते हुए 22 गेंदों में सिर्फ 24 रन बनाए
hardik-pandya-krunal-pandya-fail-in-wellington-t20
हार्दिक और क्रुणाल दोनों ऑलराऊंडर है। ऐसे में अगर कई बार बॉलिंग में वह महंगे साबित होते हैं तो तेज बल्लेबाजी कर वह इस कमी को पूरा भी कर देते हैं। लेकिन वेलिंगटन टी-20 में तो वह इसमें भी फेल होते नजर आए। हार्दिक पांड्या जहां 4 गेंदों में केवल 4 ही रन बना पाए। वहीं क्रुणाल 18 गेंदों में 20 रन ही बना पाए। अगर दोनों मिडिल ऑर्डर में रन बनाते तो स्थिति कुछ और ही होनी थी।

.
.
.
.
.