Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने चोट के बाद शानदार वापसी करते हुए डीवाई पाटिल टी20 कप में रिलायंस वन टीम की तरफ से 38 रन की पारी और 3 विकेट चटकाए। इसी के साथ ही पांड्या एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। इसका कारण घरेलू मैच में पांड्या का टीम इंडिया का हेलमेट पहनकर खेलना है। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीसआई) ने 2014 में मैच रैफरियों को सुनिश्चित करने के लिए कहा था कि देश की नेशनल टीम के क्रिकेटर बीसीसीआई लोगो का इस्तेमाल घरेलू गेम्स में प्रयोग करते ना दिखे। इसे कोड का उल्लंघन माना जाएगा। पांच महीने बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे पांड्या ने इस कानून का पालन करने के लिए पर्याप्त सावधानी नहीं दिखाई। 

पांड्या की फिटनेस पर एमएसके प्रसाद की नजरें 

डीवाई पाटिल टी20 कप के इस मैच के दौरान पांड्या पर एमएसके प्रसाद की नजरें रही और वह पांड्या की गेम को मानिटर कर रहे थे। पांड्या ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितम्बर में खेला था। अक्तूबर में पीठ की सर्जरी के बाद से वह क्रिकेट नहीं खेले थे। हालांकि उनके न्यूजीलैंड टूर में शामिल होने की बात सामने आई थी लेकिन फिटनेस की वजह से ये संभव नहीं हो सका। अब हार्दिक पांड्या के आईपीएल 2020 में वापसी की उम्मीद है जो 29 मार्च से शुरू होने वाला है।