Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतयी टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पाडंया की पत्नी नताशा आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ नई तस्वीरें और वीडियो डालकर फैंस का मनोरंजन करने में लगी रही। ऐसे में नताशा ने एक नई फोटो सुर्खियां बनी हुई है। जो खूब वायरल हो रही है।

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ❤️ already miss you hardik pandya... बता दें, हार्दिक की पत्नी ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। जहां वह अपने पति के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई पड़ रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस क्यूट फोटो पर जमकर कमेंट्स किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बस कर पग्ले, मार डालेगा क्या...

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने  31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।