Sports

नई दिल्लीः आईटी सिक्युरिटी सॉल्यूशंस बनाने वाली कंपनी क्विक हील ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ मिलकर ‘क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ लांच करने की घोषणा की है जिसमें हरभजन ड्रेसिंग रूम के राज खोलते नजर आएंगे। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह एक साप्ताहिक टॉक शो होगा जिसमें देश-विदेश के टॉप क्रिकेटर बातचीत करेंगे। क्विक हील टेक्नोलॉजीज द्वारा प्रस्तुत और लियोस्ट्राइड ऐंटरटेनमेंट द्वारा विकसित इस चैनल के चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) साझेदार है। उसने कहा कि यह एक इन्नोवेटिव फॉरमेट वाला कार्यक्रम है जिसका लक्ष्य 20-25 मिनट की अवधि में मैच-डे ड्रैसिंग रूम के अनौपचारिक तथा मस्ती भरे माहौल के बारे में लोगों को बताना है। 

इस टॉक शो में टीम मेट्स के ‘भज्जी पा’ यानी हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों से बात करेंगे जिसमें वे क्रिकेट से लेकर निजी जीवन तक पर बात करेंगे। इसमें रैपिड फायर, रैप बैटल, ओपिनियन्स और हू सैड वट जैसे सैगमेंट होंगे। दस एपिसोड वाला यह साप्ताहिक शो पहले क्यू प्ले पर प्रसारित होगा जो यूट्यूब पर भारतीय दर्शकों के लिए एक डिजिटल ऐंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म है। शो के डेब्यू एपिसोड में बल्लेबाज सुरेश रैना पहले मेहमान होंगे। यह एपिसोड 8 मई को लाइव होगा। आगामी ऐपिसोड्स में आने वाले अन्य क्रिकेटरों में ड्वेन ब्रावो, रवीन्द्र जडेजा, माइकल हसी, शेन वाटसन, इमरान ताहिर आदि शामिल हैं। 

इस घोषणा पर हरभजन सिंह ने कहा, इंटरव्यू में क्रिकेट सितारे बहुत सभ्य तथा शांत नजर आते हैं लेकिन जो कोई भी ड्रैसिंग रूम के करीब रहा है वे जानता है कि वास्तविकता इससे कितनी दूर है। आप जितने भी लोगों से मिलते हैं, शायद खिलाड़ी उनमें सबसे ज्यादा शरारती और बेअदब होते हैं। वे आपस में बहुत सारे प्रैंक्स करते रहते हैं। क्विक हील भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके के जरिए मैं इसी अनदेखे पहलू को भारतीय दर्शकों के सामने लाना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि पर्दे के पीछे, ड्रैसिंग रूम की ये झलकियां देश-विदेश के खेल प्रेमियों को पसंद आएंगी और उनका मनोरंजन होगा और उन्हें क्रिकेट सितारों को एक अलग ही रोशनी में देखने का मौका मिलेगा।  

क्विक हील के सह-संस्थापक और मुख्य टेक्निकल अधिकारी संजय काटकर ने कहा कि हरभजन बड़े क्रिकेटरों में से एक हैं। जितने मैदान पर उपलब्धियों के लिए उन्हें जाना जाता है उतने ही मशहूर वह मैदान से बाहर अपनी हाजिर जवाबी और मस्ती के लिए भी हैं। इसलिए इस शो के लिए उनको और चेन्नई सुपर किंग्स को साझेदार बनाया गया है। 

.
.
.
.
.