Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह चेन्नई के मैदान पर दूसरे टेस्ट के लिए इस्तेमाल की जा रही पिच को देखकर हैरान है। उनका कहना है कि जिस तरह से गेंद घूम रही है उससे लगता है कि यह मैच 3 या 3.5 दिन में ही खत्म हो जाएगा। हरभजन ने ट्विट में लिखा है- टेस्ट मैच का पहला सेशन है और गेंद ऐसे घूम रही है जैसे आठवां दिन हो। यह मैच 3 या 3.5 दिन में ही खत्म हो जाएगा। 

हरभजन यही नहीं रुके उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न के उस ट्विट का भी जवाब दिया जिसमें वार्न ने लिखा था कि मुझे लगता है कि रूट और लीच दिन के आखिरी ओवरों में इतना खतरनाक हो सकते हैं कि वह टीम इंडिया को ऑल आऊट कर सकते हैं। इस पर हरभजन ने लिखा है- इंगलैं को इस पिच पर ऑल आऊट होने में कितना समय लगेगा। कोई अनुमान है चैम्प्यिन।


सीरीज का पहला टेस्ट भी इसी मैदान पर खेला गया था लेकिन उसके लिए पिच दूसरी थी। वर्तमान पिच पहले ही दिन से स्पिनरों का मदद कर रही है। कोहली की विकेट इसकी प्रत्यक्ष मिसाल है। इससे पहले इंगलैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी ट्विट में लिख चुके हैं कि अगर इस बीच (पिच) पर इंगलैंड टॉस हारने के बाद भी जीत जाता है तो यह ऐतिहासिक जीत होगी।

Harbhajan Singh, Tweets, Chennai pitch, IND vs ENG, India vs England, England tour of india 2021, हरभजन सिंह, Team india

बहरहाल, भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा के शानदार 161 रनों की बदौलत 300 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही थी। ओपनर शुभमन गिल के बाद कप्तान विराट कोहली शून्य पर ही पवेलियन लौट गए थे। लेकिन ऐसे समय में रोहित के साथ आकर पुजारा ने पारी संभाली। रहाणे की जब विकेट गिरी तब तक वह 67 रन बना चुके थे।
 

.
.
.
.
.