Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कोविड-19 ने पूरे दुनिया में तहलका मचा रखा है। जिसकी वजह से कई देशों की अर्थव्यवस्था खतरें पर पड़ गई है। कोरोना से निपटने के लिए देश में पिछले तीन महीने से जारी लॉकडाउन हुआ था। जिसका कोई भी फायदा नजर अब नहीं आ रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोना की वजह से देश में बिगड़ते हालातों पर चिंता जाहिर की है। 

It’s gonna be 1 lakh per day soon.. anyone care ??? https://t.co/ndFcwvZFeY

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) July 23, 2020

दरअसल, हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देश के हालातों को देखते हुए लिखा- जल्द ही प्रति दिन 1 लाख कोरोना केस होने वाले है .. किसी को भी परवाह है ???... बता दें कि देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित केसों की बात करें तो रोजाना 30000 से ज्यादा केस देखने को मिल रहे है। जिसके ऊपर भज्जी ने काफी चिंता जताई है।

PunjabKesari
गौर है कि भज्जी के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो मैदान पर पहला कदम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 25 मार्च 1998 को टेस्ट मैच खेलकर रखा था। 103 टेस्ट खेल चुके हरभजन ने 417 विकेट चटकाए हैं। वहीं वनडे में 236 मैच खेलकर 269 और 28 टी20 मैचों में 25 विकेट चटकाए हैं। अपनी फिरकी में विपक्षी बल्लेबाजों को परेशान करने वाले हरभजन अभी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच यूनाइटेट अरब के खिलाफ 3 मार्च 2016 को खेला था जोकि एशिया कप का टी20 मैच था।