Sports

नई दिल्ली : रियालिटी शो में महिलाओं पर अनुचित टिप्पणी को लेकर भले ही हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर जांच पूरी होने तक बैन लग गया है, लेकिन दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह इसे क्रिकेटरों की साख को दांव पर लाने वाली घटना बता रहे हैं। एक टीवी कार्यक्रम में पहुंचे हरभजन सिंह पांड्या की बेबाकी से इतने गुस्सा थे कि उन्होंने साफ किया कि इन्होंने टीम संस्कृति पर सवाल खड़े किए हैं जोकि गलत है। हरभजन से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली भी पांड्या और राहुल की हरकत को गलत करार दे चुके हैं। 

We avoid these type talking with friends, Pandya revealed all on TV : Harbhajan

पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे। हरभजन ने कहा- हम यहां तक कि अपने दोस्तों के साथ इस तरह की बातें नहीं करते और वे सार्वजनिक तौर पर टेलीविजन पर ऐसी बातें कर रहे थे। अब लोग सोच सकते हैं कि क्या हरभजन सिंह ऐसे ही थे, क्या अनिल कुंबले ऐसे ही थे और क्या सचिन तेंदुलकर...। 

We avoid these type talking with friends, Pandya revealed all on TV : Harbhajan

जब कार्यक्रम के मेजबान करण जौहर ने पूछा कि क्या उन्होंने ‘ऐसा साथियों के कमरे में किया’ तो पंड्या और राहुल दोनों ने हां में जवाब दिया। हरभजन ने कहा- पंड्या कब से टीम में है जो वह टीम संस्कृति को लेकर इस तरह से बात कर रहा है। इस आफ स्पिनर से जब इनके निलंबन के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि ऐसा ही होना चाहिए था। बीसीसीआई ने सही काम किया और यह आगे बढऩे का तरीका भी है। ऐसी उम्मीद थी और मुझे इस पर हैरानी नहीं हुई।

.
.
.
.
.