Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों के अफेयर्स की खबरें बाॅलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल्स से आती रहती हैं जिनमें केएल राहुल (KL Rahul) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मुख्य हैं। वहीं भारतीय टीम का एक ऐसा खिलाड़ी भी है जिसके लिए इस मामले में थोड़े कच्चे हैं और यही कारण है कि अब उनके लिए भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) उर्फ भज्जी लड़की ढूंढ रहे हैं। इस खिलाड़ी का नाम अमित मिश्रा (Amit Mishra) है। 

हरभजन सिंह ने दी अमित मिश्रा को जन्मदिन की बधाई

PunjabKesari, Amit Mishra, virat kohli, indian cricket team

हरभजन सिंह ने अमित मिश्रा को जन्मदिन (24 नवम्बर 1982) की बधाई देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, जन्मदिन मुबारक अमित मिश्रा, ईश्वर आपका भला करे .. इस साल तेरी शादि हो जाए ये दुआ है .. कई अच्छी घरेलू लड़की हो तो बताना भाई की शादी करवानी है दोस्तों। भज्जी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने भज्जी को कहा इतना भेदभाव क्यों??? आपने गीता बसरा से शादी की और अमित के लिए के लिए घरेलू लड़की। 

अमित मिश्रा की शादी के लिए हरभजन सिंह को सुझाव 

PunjabKesari

इसी के साथ ही मिश्रा की शादी के लिए लोगों ने भज्जी को सुझाव भी दिए। नितीश भारद्वाज नामक यूजर ने लिखा, सर लाइन लग जाएगी। वहीं शाहिद आजाद नामक एक ट्विटर यूजर ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) का नाम ले दिया। जो भी हो ट्विटर यजूर्स इस पूरे मामले पर खूब मजे लेते दिखाई दिए। देखें ट्विटर यूजर्स के कुछ खास कमेंट्स -