Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक युवती से गैंगरेप और मौत के बाद देश में युवती को इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्वीट किया था और अब इस मामले में अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह ने भी आवाज उठाई है। भज्जी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'निर्भया' से लेकर मनीषा तक कुछ नहीं बदला है। 

PunjabKesari

हरभजन सिंह ने हाथरस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, दुखद है कि भारत में निर्भया से लेकर मनीषा तक में कुछ भी नहीं बदला है! जीभ काटी, गर्दन और रीढ़ की हड्डी तोड़ी। वह क्रूर बलात्कार से बच नहीं सकी और उसकी मौत हो गई। हरभजन ने आगे लिखा, सार्वजनिक रूप से कुकर्मियों को फांसी दी जानी चाहिए। 

PunjabKesari

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले सुरेश रैना ने भी इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह सुनने में ही दर्दनाक है। उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती को सताया गया, उसका गैंगरेप हुआ और वो जिंदगी से जंग हार गई। हमें दोषियों के खिलाफ कड़े कदम उठाना चाहिए। यह सब अब खत्म होना चाहिए, महिलाओं को बिना डरे बाहर निकलने का हक होना चाहिए। 

PunjabKesari

इससे पहले विराट कोहली ने मनीषा के लिए इंसाफ की मांग करते हुए ट्विटर पर लिखा, हाथरस में जो हुआ वह अमानवीय है और क्रूरता से परे है। आशा है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को सजा मिलेगी।