Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के टर्वनेटर हरभजन सिंह ने मैदान पर अपनी फिरकी से कई बल्लेबाजों की नींद उड़ाई लेकिन उन्हें खुद भी कुछ चीजों से डर लगता है। भज्जी ने बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो ‘द फिल्टर नेहा’ में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें फ्लाइट में यात्रा करते समय सबसे ज्यादा डर लगता है। 
harbhajan singh image

उन्होंने कहा, ''मैं पहले तो फ्लाइट में बैठने से बहुत ज्यादा डरता था। हालांकि, अब मेरा यह डर थोड़ा कम हो गया हैं। मुझे लिफ्ट में भी काफी ज्यादा डर लगता है। अगर लिफ्ट बंद हो जाती है और मैं अकेला फंस जाता हूं, तो मेरी हालात बहुत ज्यादा खराब हो जाती है।” भज्जी ने यह भी कहा कि मुझे उस वक्त भी डर लगता है जब मैं लिफ्ट में होता हूं। मुझे लगता है कि अगर लिफ्ट रुक जाए और मैं उसमें अकेला रह जाऊंगा तो क्या होगा। 

अपनी प्रेम कहानी का भी किया खुलासा 

भज्जी ने पत्नी गीता बसरा के साथ शादी पर खुलासा किया उन्होंने पहले सिर्फ पोस्टर में गीता को देखा था, लेकिन साल 2011 की विश्व कप जीत के बाद था कि वह पहली बार गीता से मिले थे और उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। हरभजन ने बताया, कि वह अपने दोस्त सुवेद लोहिया के जरीए गीता बसरा से मिल पाए थे।
geeta basra and harbhajan singh image

इन दिनों भज्जी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उन्हें इस साल भी आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन किया है। पिछली बार आईपीएल का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था जिसमें हरभजन सिंह भी थे। 
harbhajan image

भज्जी का करियर

उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से 103 टेस्ट मैच और 236 वनडे मैच खेले हैं और क्रमश: 417 और 236 विकेट लिया। हरभजन सिंह आईपीएल में पंजाब की टीम से भी खेल चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी मैच 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। टीम इंडिया से उन्हें उनके लचर प्रदर्शन और खराब फिटनेस की वजह से बाहर होना पड़ा। 

.
.
.
.
.