Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मैदान पर अपनी फिरकी से कई बल्लेबाजों की नींद उड़ाई लेकिन उन्हें खुद भी कुछ चीजों से डर लगता है। भज्जी ने बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के शो नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha) में खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें फ्लाइट में यात्रा करते समय सबसे ज्यादा डर लगता है। 

हरभजन सिंह को किस चीज से लगता है डर 

harbhajan singh image, csk image

हरभजन सिंह ने कहा, ''मैं पहले तो फ्लाइट में बैठने से बहुत ज्यादा डरता था। हालांकि, अब मेरा यह डर थोड़ा कम हो गया हैं। मुझे लिफ्ट में भी काफी ज्यादा डर लगता है। अगर लिफ्ट बंद हो जाती है और मैं अकेला फंस जाता हूं, तो मेरी हालात बहुत ज्यादा खराब हो जाती है।” भज्जी ने यह भी कहा कि मुझे उस वक्त भी डर लगता है जब मैं लिफ्ट में होता हूं। मुझे लगता है कि अगर लिफ्ट रुक जाए और मैं उसमें अकेला रह जाऊंगा तो क्या होगा। 

हरभजन सिंह ने अपनी प्रेम कहानी का किया खुलासा 

भज्जी ने पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) के साथ शादी पर खुलासा किया उन्होंने पहले सिर्फ पोस्टर में गीता को देखा था, लेकिन साल 2011 की विश्व कप जीत के बाद था कि वह पहली बार गीता से मिले थे और उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी। हरभजन ने बताया, कि वह अपने दोस्त सुवेद लोहिया के जरीए गीता बसरा से मिल पाए थे।

geeta basra and harbhajan singh image, harbhajan singh photo, harbhajan singh wife photo

हरभजन सिंह अब किस टीम के लिए खेलते है 

इन दिनों भज्जी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने उन्हें इस साल भी आईपीएल के अगले सीजन के लिए रिटेन किया है। पिछली बार आईपीएल का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था जिसमें हरभजन सिंह भी थे। 
harbhajan singh photo, harbhajan singh images

हरभजन सिंह का करियर

हरभजन सिंह ने टीम इंडिया की तरफ से 103 टेस्ट मैच और 236 वनडे मैच खेले हैं और क्रमश: 417 और 236 विकेट लिया। हरभजन सिंह आईपीएल में पंजाब की टीम से भी खेल चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से आखिरी मैच 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। टीम इंडिया से उन्हें उनके लचर प्रदर्शन और खराब फिटनेस की वजह से बाहर होना पड़ा।