Sports

जालन्धर : वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान चेन्नई के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। दरअसल चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था। हैदराबाद की शुरुआत खराब रही थी। धवन, विलियम्सन, मनीष पांडे रन बनाने में फेल हो गए। हैदराबाद के बल्लेबाज स्कोर बनाने में विफल हो रहे थे इसके बावजूद धोनी ने अपने मुख्य स्पिन गेंदबाजी हरभजन सिंह को बॉलिंग का अवसर नहीं दिया।
पारी दौरान मुख्य गेंदबाज होने के बावजूद एक भी ओवर न फेंककर इस तरह हरभजन सिंह ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी बना दिया। हरभजन आईपीएल का अपना 149वां मैच खेल रहे हैं। ऐसे में सिर्फ तीन ही ऐसे मौके आए हैं जब वह खेले तो रैगुलर लेकिन उन्होंने बॉलिंग ही नहीं की। खास बात यह है कि यह तीनों मौके मुंबई के मैदान पर ही आए। दो बार वानखेड़े में तो एक बार ब्राबोर्न में।

400+ बनाने वाले तीन खिलाड़ी हो गए डक पर आऊट
आईपीएल के इस सीजन में 400 से ज्यादा रन बनाने वाले तीन बल्लेबाज मैच दौरान जीरो पर आऊट हो गए। सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के शिखर धवन फिर चेन्नई के शेन वॉटसन और अंबाति रायडू।

सिद्धार्थ कौल ने की पावरप्ले में जोरदार वापसी
मैच दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने सबसे ज्यादा हैरान किया। उन्होंने लगताार दो गेंदों पर रैना और रायडू के विकेट निकालने के साथ पावरप्ले में अपनी सबसे अच्छी बॉलिंग भी की। इससे पहले कौल पावरप्ले में 12 ओवर फेंककर 118 रन खा चुके थे, मिले उन्हें सिर्फ दो विकेट थे।