Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी शानदार गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाने वाले टीम इंडिया के मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह का कहना है कि अगर उन्हें भारतीय टीम में जगह मिलती है तो वह 40 की उम्र में भी टीम का हिस्सा हो सकते हैं और तीनों प्रारूपों में से किसी एक में अपनी सेवाएं टीम 20 फाॅर्मेंट में दे सकते है।

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत के दौरान भज्जी ने कहा, 'मैं तैयार हूं। अगर मैं आईपीएल में अच्छी गेंदबाजी कर सकता हूं... जो गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल है क्योंकि मैदान काफी छोटे होते हैं, और दुनिया के सभी बड़े खिलाड़ी आईपीएल में खेलते हैं। उनके खिलाफ गेंदबाजी करना चुनौतीपूर्ण होता है। अगर आप उनके खिलाफ आईपीएल में अच्छा कर सकते हो तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हो।' 

PunjabKesari
हरभजन सिंह ने आगे कहा, 'वो लोग मरी तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं काफी बूढ़ा हो चुका हूं। साथ ही मैं घरेलू क्रिकेट नहीं खेल रहा। बीते चार-पांच साल में उन्होंने मेरी तरफ देखा भी नहीं है जबकि मैं आईपीएल में काफी अच्छा कर रहा हूं, विकेट ले रहा हूं और मेरे साथ मेरे रिकॉर्ड हैं।' बात दें कि भज्जी काफी सालों से टीम से बाहर चल रहे है। वही उनकी क्रिकेट फिटनेस पर बात करें तो पिछले आईपीएल में वह चैन्नई सुपर किंग्स की तरफ से उनका प्रदर्शन शानदार रहा था।